Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशशिक्षामित्र की सेवा समाप्त करने की मांग

शिक्षामित्र की सेवा समाप्त करने की मांग

नसीराबाद,रायबरेली।

विकासखंड छतोह के प्राथमिक विद्यालय आलमपुर में तैनात एक शिक्षामित्र की सेवा समाप्त करने के लिए जिलाधिकारी से अनुरोध किया गया है।
पीड़ित बृजेश सिंह चौहान पुत्र राजा राम सिंह निवासी ग्राम पूरे बंधन मजरे आलमपुर थाना नसीराबाद ने अपने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि धर्मराज यादव पुत्र भैया राम यादव निवासी ग्राम पूरे जबर सिंह मजरे कुंवर मऊ, वर्तमान निवासी पूरे शिवदत्त मजरे आलमपुर प्राथमिक विद्यालय आलमपुर में शिक्षा मित्र के पद पर तैनात है जो कि बहुत ही चरित्रहीन है। आरोपी ने विवाहिता पत्नी को छोड़ दिया जिसके एक बेटी है। दूसरी पत्नी लाया और एक बेटा और एक बेटी पैदा होने के बाद उसे भी छोड़ दिया जिसका मुकदमा अदालत में विचाराधीन है। अब वह तीसरी पत्नी के साथ पूरे शिवदत्त मजरे आलम पुर में रहता है उससे भी एक बेटी पैदा हुई है। दुष्चरित्र धर्मराज यादव पीड़ित की पुत्री सरिता सिंह को भी बहला फुसलाकर 3 अक्टूबर 20 23 को कहीं भगा ले गया है और स्कूल मेंअवकाश का प्रार्थना पत्र देकर फरार है। वह छात्राओं के प्रति भी गलत सोच रखता है।
दुष्चरित्र व्यक्ति के विद्यालय में कार्यरत रहने से पढ़ने वाले बच्चों पर बुरा असर पड़ सकता है। पीड़ित ने जिलाधिकारी से शिक्षामित्र की सेवा समाप्त करने का अनुरोध किया है।

uploktantra
Author: uploktantra

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

Live Tv

Download ID

spot_img

आपकी राय

Cricket Live

Market Live

Rashifal

यह भी पढ़े