Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसांसद खेल में शिव विद्या मंदिर ने जमाई धाक

सांसद खेल में शिव विद्या मंदिर ने जमाई धाक

कामतानाथ सिंह
नसीराबाद,रायबरेली।
मन में कुछ करने का जज्बा हो, उमंग हो तो संसाधनों का अभाव आड़े नहीं आ सकता। यह बात बिल्कुल सटीक बैठती है खेल कूद में प्रतिभाग करने वाले ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों पर। जहां क्रिकेट, हॉकी, वॉलीबॉल जैसे खर्चीले खेल हैं, वहीं कबड्डी, खो-खो, कूद और दौड़ जैसे बिना लागत के और बिना किसी संसाधन के खेल भी हैं। जिनमें कुछ करने का जज्बा हो वह ऐसे खेल भी आजमा सकते हैं। यही सिद्ध किया छतोह ब्लॉक में स्थित शिव विद्या मंदिर इंटर कॉलेज रमसापुर के बच्चों ने।
हाल ही में आयोजित सांसद खेलकूद प्रतियोगिता में इस कालेज की छात्रा कु.सोनम ने 200 मीटर दौड़ में लोकसभा स्तर पर तीसरा स्थान प्राप्त करके क्षेत्र का नाम रोशन किया और छात्र गौरव मौर्य ने ऊंची कूद में ब्लाक में प्रथम स्थान प्राप्त किया। क्षेत्रीय सांसद और केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी द्वारा पुरस्कार स्वरूप प्रदान की गई वाशिंग मशीन क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता विवेक त्रिपाठी कॉलेज के प्रबंधक मनोज कुमार त्रिपाठी और प्राचार्य अंजनी कुमार त्रिपाठी ने कॉलेज की प्रतिभाशाली छात्रा कुमारी सोनम को और स्मार्ट वॉच छात्र गौरव मौर्य को प्रदान कर उनका उत्साहवर्धन किया और उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर कॉलेज के सभी शिक्षक, शिक्षिकाएं, खेल के न्याय पंचायत संयोजक अमन तिवारी, अभिभावक, गणमान्य नागरिक और विद्यार्थी उपस्थित रहे। क्षेत्र में उत्कृष्ट शिक्षा दीक्षा के लिए चर्चित शिव विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के प्रबंधक और प्रधानाचार्य सहित सभी शिक्षकों को क्षेत्रीय विधायक अशोक कुमार कोरी, पूर्व ब्लाक प्रमुख नरेंद्र बहादुर सिंह, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विशाल सिंह, जिला कर्म.सहकारी समिति के पूर्व अध्यक्ष कामतानाथ सिंह, भाजपा के मंडल अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष चैतन्य सिंह भदौरिया, जगदीश नारायण उपाध्याय, जयंती प्रसाद द्विवेदी, मदन तिवारी, उदय प्रताप सिंह,चंदन सिंह आदि ने बधाई देते हुए कॉलेज की उत्तरोत्तर प्रगति की कामना की है।

uploktantra
Author: uploktantra

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

Live Tv

Download ID

spot_img

आपकी राय

Cricket Live

Market Live

Rashifal

यह भी पढ़े