Tuesday, May 21, 2024
Homeउत्तर प्रदेशबेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ,मोदी सरकार का जुमला - प्रदीप सिंघल

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ,मोदी सरकार का जुमला – प्रदीप सिंघल

कामतानाथ सिंह
गौरीगंज,अमेठी।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर मणिपुर हिंसा से प्रभावित परिवारों को न्याय दिलाने एवं इस हिंसा में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए शनिवार, 22 जुलाई 2023 को केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय गौरीगंज पर ‘उपवास’ कार्यक्रम में सैकड़ो कांग्रेसियों के साथ अमेठी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल शामिल हुए। अपने उद्बोधन में उन्होंने कहा कि आज मणिपुर जल रहा है, खूंखार दरिंदों का झुंड कुकी आदिवासी लड़कियों को सरेआम नंगा घुमा रहे हैं, उनका गैंगरेप कर रहे हैं। मणिपुर की इस दर्दनाक घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। दरिंदगी की तस्वीर ज़ब से सामने आईं है सभी देश वासियों का मन बेचैन है।
लोगों के मन में यह सवाल है,कि हमारे घर मे भी बेटी है,यह सोचकर दिल बैठा जा रहा है कि क्या होगा हमारे देश का, क्या होगा हमारे देश की बेटियों का..?
ऐसे ही कायर अगर सत्ता पर क़ाबिज़ होंगे तो कुछ भी हो सकता है। सुनियोजित षड्यंत्र के रास्ते भीड़तंत्र कुछ भी कर सकता है।
जबसे यह सरकार आई है, भीड़ तंत्र का उत्साह में इज़ाफा हुआ है। उन्हें मालायें पहनाई गईं और लड्डू बाटें गए। भारत को तालिबान की तर्ज़ पर आगे बढ़ाया जा रहा है। बिलकिस बानो के गैंगरेप के आरोपियों को रिहा कराने वाले लोगों से मणिपुर में इंसाफ की उम्मीद बेमानी है।कार्रवाई के लिए वीडियो वायरल होने का इंतजार करने वाली सरकारें क्या बेटी बचाएंगी..?
देश शर्मिंदा है कि इतना सब होने के बाद भी डबल इंजन की सरकार मणिपुर में चल रही है।अब राष्ट्रपति का होना, न होना दोनों बराबर दर्शाता है।
प्रधानमंत्री केवल भाषण और रेडियो पर मन की बात बोलने के लिए और पूरा दिन महंगे महंगे सूट बदलने के लिए ही रखे गए हैं, उन्हे मन की बात और फैशन से तनिक भी फुरसत नहीं। अमेठी की सांसद झूठ की प्रतिमूर्ति हैं उनको तो दिन भर राहुल गांधी की कमियां गिनाने से फुर्सत नहीं।
अब इस लोकतान्त्रिक देश में सिर्फ कुदरत से प्रार्थना है कि लावारिस मणिपुर को शक्ति दे, बेटियों को बचा लें।
उपवास कार्यक्रम में पूर्व जिलाअध्यक्ष योगेंद्र मिश्र,महामंत्री/मिडिया प्रभारी अनिल सिंह, श्रीमती मनीषा, अध्यक्ष नगर पालिका जायस, नरसिंह बहादुर सिंह, धर्मेंद्र शुक्ल, राम बरन कश्यप, सुनील सिंह, रजवाड़ी प्रसाद पासी, शत्रुहन सिंह,मो.रऊफ, श्रीमती किरन देवी, अरविन्द चतुर्वेदी, ममता पाण्डेय, धर्मराज बहेलिया, सर्वेश सिंह, कुलवंत सिंह, राम प्रसद गुप्ता, परमानंद पाण्डेय, ब्लॉक अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, शिव दर्शन पासी, विष्णु कांत मिश्र, राजू ओझा, सुमित तिवारी, सौरभ सिंह आदि उपस्थित रहे।

uploktantra
Author: uploktantra

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

Live Tv

Download ID

spot_img

आपकी राय

Cricket Live

Market Live

Rashifal

यह भी पढ़े