Tuesday, May 21, 2024
HomeUncategorizedपुजारी की धारदार हथियार से वार कर हत्या

पुजारी की धारदार हथियार से वार कर हत्या

सिरसी-कमालपुर बड़ैला मार्ग पर बने बुढ़वा बाबा मंदिर के पुजारी की शनिवार की देर रात पीट कर व गुप्तांगों पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गयी। सुबह पुजारी के परिवार वाले मंदिर के पीछे धान की रोपाई करने पहुंचे तो मामले की जानकारी हुई। सूचना पर थानाध्यक्ष जीतेंद्र प्रताप सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस अधीक्षक के अलावा फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू की और परिजनों से पूछताछ की। कमालपुर बडै़ला निवासी मेड़ई राम (65) गांव से आधा किलोमीटर दूर अपने खेत के पास मंदिर बनाकर 12 वर्ष से रहते थे और मंदिर में पूजा पाठ करते थे। गांव में बेटे और बहू रहती हैं।

रविवार की सुबह बाबा मेड़ई राम का शव मंदिर के ऊपरी हिस्से में बनी छत पर रक्तरंजित अवस्था में मिला और पुजारी के शरीर पर पड़े कपड़े झुलसे हुए थे और गुप्तांग के पास किसी धारदार चीज से प्रहार किया गया था। सिर में भी चोट के निशान थे। पुजारी की हत्या की खबर से क्षेत्र में दहशत फैल गई। लोगों का जमावड़ा लग गया। मौके पर फोरेंसिक टीम ने  साक्ष्य जुटाए।

बाबा मेड़ईराम  की पत्नी कैलासा की 12 वर्ष पूर्व मौत हो गयी थी तभी से बाबा गांव से बाहर पत्नी की समाधि के पास ही मन्दिर बनाकर यहीं रहने लगे थे। बाबा के चार बेटे फूलचंद, अरुण, सोनू और चंदन के अलावा एक बेटी उर्मिला है। सभी बेटों और बेटी का विवाह हो चुका है। सभी गांव वाले घर में रहते हैं। बाबा के नाम दस बीघा जमीन है।

बाबा के बडे़ बेटे फूलचंद ने बताया की शनिवार की रात 11 बजे तक साथ था और मंदिर के बगल में खेत में धान लगाने के लिए खेत तैयार करा रहा था। रविवार की सुबह बाबा की दो बहुएं खेत जाने से पहले मंदिर पहुंचीं तो बाबा को आवाज लगाई लेकिन बाबा नहीं बोले। छत पर देखा तो बाबा का रक्त रंजित शव पड़ा था। एसपी ने बताया कि केस दर्ज कर जांच कराई जा रही है।

uploktantra
Author: uploktantra

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

Live Tv

Download ID

spot_img

आपकी राय

Cricket Live

Market Live

Rashifal

यह भी पढ़े